Mahila Business : saree business | महिलाएं घर बैठें करें साडियों का बिजनेस | ghar baithe business - Mahila Business

Breaking

Saturday, July 4, 2020

Mahila Business : saree business | महिलाएं घर बैठें करें साडियों का बिजनेस | ghar baithe business






Mahila Business : महिलाएं घर बैठें करें साडियों का बिजनेस | ghar baithe business


महिला बिजनेस आइडिया के अंतर्गत महिलाओं के लिए घर बैठे बिजनेस Business में लेकर आई हूं  महिलाएं घर से साड़ियों का बिजनेस कैसे करें? महिलाओं के लिए साड़ी का बिजनेस एक सफल व बेहतर बिजनेस है. क्योंकि बड़ें शहरों से लेकर छोटे शहरों तक में महिलाएं साड़ी पहनना पसंद करती है. घरेलु महिलाएं हो या कामकाजी महिलाएं उन्हें साड़ियों की डिमांड हमेशा रहती है.

कहते है महिलाएं जेवर और साड़ी कितनी भी खरीद ले उनका मन कभी नहीं भरता. ऐसे में उन्हें नए फैशन की साड़ियां अपने घर के आसपास ही मिल जाएं तो वह तुरंत खरीद लेती है. साड़ियों का बिजनेस महिलाएं घर से ही शुरू कर सकती है. इसके लिए बाजार में मंहगे किराए पर दुकान लेने की जरूरत नहीं है. अपने घर के किसी कोने से इसे शुरू कर सकती है.

आप घरेलू महिला है और अपनी रचनात्मकता को घर बैठे बिजनेस का रूप देना चाहती है तो साड़ियों का बिजनेस आपके लिए एक अच्छा बिजनेस है. यदि आपको कढ़ाई का शौक है तो आप साधारण साड़ियों पर ही छोटामोटा वर्क करके उन्हें आकर्षक बना सकती है. साड़ियों में लेस, मोती, सितारे, कांच, कुंदन आदि लगाकर साधारण साड़ी डिजाइनर बनाकर नया लुक दे सकती है. इन आकर्षक साडियों को कुछ मंहगें दामों में बेच सकती है... MORE

No comments:

Post a Comment

Pages